Tuesday, December 3, 2019

Vashikaran upay lal kitab for Dummies

सोमवार के दिन किसी नगीने बेचने वाले से तीन गारनेट के नग खरीदकर लाइये,और रात को उन्हे किसी साफ़ कांच के बर्तन में पानी में डुबोकर खुले स्थान में रख दीजिये,उन नगों को लगातार नौ दिन तक यानी अगले मंगलवार तक उसी स्थान पर रखा रहने दीजिये,और मंगलवार की शाम को उन नगीनों को मय उस पानी के उठा लीजिये,बुधवार को उस पानी से नगीनों को अपने व्यवसाय वाले स्थान पर निकाल लीजिये और पानी को व्यवसाय स्थान के सभी कोनों और अन्धेरी जगह पर कैस काउन्टर और टेबिल ड्रावर के अन्दर छिडक दीजिये,तथा उन नगीनों को (तीनों को) अपनी टेबिल पर सजाकर सामने रख लीजिये,इस प्रकार से आपके व्यापारिक स्थान की नकारात्मक ऊर्जा बाहर चली जायेगी,और सकारात्मक ऊर्जा आने लगेगी । नगीनों को सम्भाल कर रखे,जिससे कोई उन्हे ले न जा सके।

वास्तु दोष निवारण के उपाय क्या है ? जानिए कैसे करे इस वास्तु के दोष को दूर

समय पर अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने की इच्छा के कारण माता-पिता व भावी वर-वधू भी चाहते है कि अनुकुल समय पर ही विवाह हो जायें. कुण्डली में विवाह विलम्ब से होने के योग होने पर विवाह की बात बार-बार प्रयास करने पर भी कहीं बनती नहीं है.

दुर्गा क्षमा शिवा धात्री स्वाहा स्वधा "

Vishnu manifested as Mohini, an unparalleled splendor, so that you can entice and wipe out Bhasmasur an invincible demon.

जानिए किसी अनजान व्यक्ति को कागज से वश में कैसे करते हैं

तो जानिए, यह सूर्य वशीकरण मंत्र से किसी को वश में करने के तरीके

जरूर हम किसी भी व्यक्ति को वश में कर सकते हैं, किसी व्यक्ति को वश में करने के लिए हमें काफी मुसीबतें आ सकती है लेकिन इन मुसीबतों पर कामयाबी पाना जरूरी होता है

धन एक गौड साधन है,बिना धन के ज्ञानी व्यक्ति भी बेकार लगता है,बिना धन के किसी प्रकार की शक्ति भी आस्तित्वहीन होती vashikaran upay hindi mai है,आज के युग में जिसे देखो धन की तरफ़ भाग रहा है,और धन के लिये कितने ही गलत काम किये जा रहे है,भाई भाई का दुश्मन बना बैठा है,बाप बेटे को धन के लिये छोड देता है,पत्नी धन के लिये पति की हत्या करवा देती है,आदि तरीके लोग धन के लिये अपना रहे है,अगर धन को ईश्वरीय शक्ति से प्राप्त किया जाये,तो वह धन अधिक स्थाई और अच्छे कामों में खर्च होने वाला होता है,और जो भी खर्चा किया जाता है वह मानसिक और शारीरिक दोनो प्रकार के सुख देता है,तामसी कारणों से लोगों को लूट खसोट कर प्राप्त किया जाने वाला धन हमेशा बुरे कामों में ही खर्च होता है,धन तो खर्च होता ही है,लेकिन हमेशा के लिये दुखदायी भी हो जाता है। सही तरीके से और ईमानदारी से धन कमाने के लिये ईश्वरीय शक्ति की जरूरत पडती है,ईश्वरीय शक्ति को प्राप्त करने के लिये ईश्वर में आस्था बनानी पडती है,और आस्था बनाने के लिये नियमित रूप से उपाय करने पडते है,नियमित रूप से उपाय करने के लिये अपने को प्रयासरत रखना पडता है। आइये आपको कुछ सहज में ही ईश्वरीय शक्तियों से धन प्राप्त करने के तरीके बता देता हूँ,इस प्रकार से प्राप्त किये जाने वाले धन को प्रयोग करने के बाद आपको कितनी शांति और समृद्धि मिलती है,आपको खुद को पता चल जायेगा।

अपने घर में पवित्र नदियों का जल संग्रह कर के रखना चाहिए। इसे घर के ईशान कोण में रखने से अधिक लाभ होता है।

रात्रि में चावल, दही और सत्तू का सेवन करने से लक्ष्मी का निरादर होता है। अत: समृद्धि चाहने वालों को तथा जिन व्यक्तियों को आर्थिक कष्ट रहते हों, उन्हें इनका सेवन रात्रि भोज में नहीं करना चाहिये।

two. Blood Vashikaran Mantra: Also if Ladies blend her menstrual blood and ring finger blood into your tea or cofee at friday and give lover to drink in order that operate immediate and it has energy to change a taken determination of the lover and for making him on top of things.

Total moon night is additionally extremely auspicious for vashikaran do the job so that entire moon night you chop the hair of your respective lover any how and mix with your ring finger blood and seal it Within the bottle and retain somewhere Safe and sound and everyday display the incense adhere so your lover can under no circumstances leave you.

जिन लोगों को लगता है कि सूर्य वशीकरण मंत्र प्रभावशाली नहीं है उन लोगों ने सूर्य के सामने खड़े रहकर किसी इंसान पर सूर्य वशीकरण मंत्र साधना अपनाना चाहिए जिससे कोई भी इंसान आसानी से आपके वश में आएगा

No comments:

Post a Comment